आईपीएल 2022 में पंजाब को छोड़ सकते है केएल राहुल , बताई ये हैरान कर देने वाली वजह

इस मैच के खत्म लगातार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रहने वाली टीम पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लग सकता है। अब तक एक भी बार खिताब नहीं जीत पाने वाली टीम पंजाब किंग्स के लिए इन दिनों कुछ भी अच्छा नहीं गुजर रहा है।

 

पंजाब किंग्स इस सीजन के खत्म होने के बाद आईपीएल के अगले सीजन के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले अपने रिटेन करने वाले खिलाड़ियों को लेकर योजना पर विचार कर रही होगी, लेकिन उनकी इस योजना को एक खिलाड़ी झटका दे सकता है।

जी हां… पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को लेकर बड़ी खबर आ रही है जो आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले अपनी टीम को छोड़ सकते हैं। भले ही पंजाब किंग्स तो केएल राहुल को किसी भी सूरत में अपने से अलग नहीं करना चाहेगी, लेकिन खुद राहुल इस टीम से अलग हो सकते हैं।

क्रिकेट की बड़ी वेबसाइट क्रिकबज की रिपोर्ट की माने तो केएल राहुल ने पंजाब किंग्स का साथ छोड़ने का फैसला कर लिया है और वहीं वो आईपीएल 2022 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं, ऐसे में उन पर एक बड़ी बोली लगाई जा सकती है।

वैसे इस रिपोर्ट को लेकर केएल राहुल या पंजाब किंग्स की तरफ से तो आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन जिस तरह से रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पंजाब किंग्स से केएल राहुल अलग हो सकते हैं। ये बात सही होने पर तो पंजाब किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका होगा।

केएल राहुल को पंजाब किंग्स ने साल 2018 के ऑक्शन में अपनी टीम में शामिल किया था। इसके बाद तो केएल राहुल एक अलग ही बल्लेबाज के रूप में नजर आए हैं जिन्होंने लगातार रनों का पहाड़ खड़ा किया है। राहुल पिछले 4 सीजन से 500 से ज्यादा रन बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button