कैटरीना कैफ ने खोला ये बड़ा राज , कहा शादी के बाद जिंदगी…

बीते साल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी कर ली और हर किसी को हैरान कर दिया। बीते साल कई लोगों को तब तक यकीन नहीं हुआ जब तक शादी की तस्वीरें सामने नहीं आईं।

हालाँकि शादी के बाद अब विक्की कौशल का जीवन कैसा चल रहा है, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया। इसी के साथ उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बदल गई है। आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों की शादी की काफी चर्चा भी रही।

वहीँ शादी के बाद जब विक्की कौशल अपने पहले अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे तो, शादी पर सवाल पूछा जाना तो लाजमी ही था। हाल ही में आईफा 2022 में हुए, जहां विक्की कौशल अकेले पहुंचे थे, जहां एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर बात की। इस दौरान इंटरव्यू में जब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से पूछा गया कि, शादी के बाद उनकी जिदंगी कितना बदलाव आया है तो इस पर उन्होंने कहा कि ‘शादी के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनकी जिंदगी काफी अच्छी चल रही है।’ इसी के साथ विक्की ने यह भी कहा कि, ‘शादी के बाद उनकी जिंदगी में सुकून आ गया है। क्योंकि कैटरीना अवॉर्ड शो में नहीं हैं और इसलिए वो उन्हें मिस भी कर रहे हैं।’

Related Articles

Back to top button