‘ये तो वही बात है कि मम्मी अच्छी हैं या डैडी’, बॉलीवुड-पंजाबी इंडस्ट्री की तुलना पर बोले गुरु

गायक से अभिनेता बने गुरु रंधावा म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म ‘शाहकोट’ के साथ पंजाबी में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फैंस अब तक सिंगर की आवाज के जादू को एंजॉय कर रहे थे। हालांकि, अब गुरु स्क्रीन पर अपने अभिनय का जादू भी बिखेरने को पूरी तरह से तैयार हैं। अब हाल ही में, सिंगर ने बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के बीच तुलना के बारे में खुलकर बात की। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में गुरु से बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की तुलना करने और यह बताने के लिए कहा गया कि उन्हें कौन सी इंडस्ट्री बेहतर लगती है। इस पर उन्होंने कहा, “मैं बेहतर हूं, और आप तुलना करने वाले लोगों से यह सवाल कर सकते हैं क्योंकि मैं चीजों की तुलना नहीं करता। मुझे लगता है कि तुलना करना खुशी का दुश्मन है। मैं किसी भी चीज की तुलना करने वाला नहीं हूं।”

गुरु ने अगर मैं बॉलीवुड में काम करता, तो मैं पूरे दिल से करता और मैं आभारी रहूंगा कि मैंने यहां काम किया है, लेकिन मैं बॉलीवुड पर निर्भर नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा, “पंजाबी फिल्मों के लिए भी यही बात लागू होती है। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मैं इसमें काम कर रहा हूं, क्योंकि मैं अपने दर्शकों के लिए कुछ करना चाहता था, कुछ ऐसा जो मेरे आसपास का हो।”

फिल्म में काम करने को लेकर गुरु ने कहा कि कुछ ऐसा करना था जो मैंने पहले कभी नहीं किया, जैसे कोई फिल्म और कुछ नए विषय, कुछ नए संदेश देते हैं। ये तो वही बात हो गई है ना कि मम्मी अच्छी हैं या डैडी। गुरु ने पंजाबी संगीत में अपनी आवाज से पहचान बनाई है। उन्हें उनके हिट गानों लगदी लाहौर दी, हाई रेटेड गबरू, इशारे तेरे, सूट सूट, डांस मेरी रानी आदि के लिए जाना जाता है।वर्कफ्रंट की बात करें तो गुरु अगली बार म्यूजिकल लव स्टोरी शाहकोट में नजर आएंगे। इस फिल्म में ईशा तलवार, सीमा कौशल और राज बब्बर भी अहम भूमिका में हैं। यह राजीव ढींगरा द्वारा निर्देशित और अनिरुद्ध मोहता द्वारा निर्मित है।

Related Articles

Back to top button