आईपीएल: एमएस धोनी के आखरी मैच पर फिर पानी अब आज होगा गुजरात टाइटंस से मुकाबला

ईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई को होना था और आमने-सामने थी गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला यह मुकाबला दुर्भाग्यवश नहीं हो पाया।

लेकिन खुशखबरी यह है कि पहली बार आईपीएल इतिहास में मुकाबला रिजर्व डे पर शिफ्ट किया गया। आईपीएल 2023 का फाइनल अब 28 मई की बजाय 29 मई को खेला जाएगा।

पर अब कुदरत ने ऐसा एक खास संयोग बना दिया है, जिसके बाद लग सकता है कि यह उनका आखिरी आईपीएल मैच हो सकता है। वो संयोग काफी खास है और कई लोग उसे जानकर हैरान भी हो सकते हैं।

उन्होंने रिकॉर्ड 12वीं बार प्लेऑफ में जगह बनाई और रिकॉर्ड 10वां फाइनल खेलने टीम पहुंची है। धोनी के सामने होगी हार्दिक ब्रिगेड की चुनौती जो लगातार दूसरा फाइनल खेलने उतरेगी। अब जानते हैं क्या है वो खास संयोग?

एमएस धोनी ने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए 2019 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला खेला था। धोनी का वो आखिरी इंटरनेशनल मैच साबित हुआ और तकरीबन एक साल से ज्यादा का समय लेने के बाद सभी के चहेते माही ने साल 2020 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहे दिया। उस मैच में कुछ ऐसा हुआ था जो इस बार आईपीएल में देखने को मिला है।

Related Articles

Back to top button