IPL-2022 : कोलकाता नाइट राइडर्स ने दोगुनी से ज्यादा राशि में इस खिलाड़ी को ख़रीदा , जानकर हर कोई हुआ हैरान

नोएडा के शिवम मावी (Shivam Mavi) आईपीएल-2022 (IPL-2022) में दोगुनी से ज्यादा राशि में बिके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने उन्हें 7.25 करोड़ रुपये खर्च कर खरीदा। पहले भी वह इसी टीम से खेलते थे।

इस बार उन्हें टीम ने रिटेन नहीं किया था। लिहाजा वह बोली में शामिल हुए। आईपीएल में शानदार रकम मिलने पर शहर परिवार, प्रशिक्षक और खेल प्रेमी खुश हैं।

शिवम मावी के कोलकाता नाइटर राइडर्स से चुने जाने के बाद परिवार, प्रशिक्षक सहित शहर के क्रिकेट प्रेमी खुश हैं। शिवम अंडर-19 विश्व कप खेलने के साथ ही 2018 से कोलकाता नाइट राइडर्स से आईपीएल खेल रहे हैं। एक साल चोटिल होने के कारण वह नहीं खेल सके। वर्तमान में उत्तर प्रदेश की सीनियर टीम का हिस्सा हैं।

शिवम के पिता पंकज मावी ने बताया कि शिवम के आईपीएल में चुने जाने के बाद हमलोग काफी खुश हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स ने दोबारा शिवम को टीम में जगह दी है। इस टूर्नामेंट में वह शानदार प्रदर्शन कर खुद को साबित करेंगे। पिछले सीजन में शिवम का उम्दा प्रदर्शन रहा। उनके स्थानीय प्रशिक्षक रहे फूलचंद शर्मा ने बताया कि शिवम भविष्य के खिलाड़ी हैं। वह लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके प्रदर्शन को देखते हुए जल्द ही टीम इंडिया में चुने जाने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button