IPL 2022 : आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात के बीच होगा कड़ा मुकाबला , हार्दिक पांड्या करेगे…

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 24वां मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में जीत हासिल कर दोनों टीमों की नजरें प्वाइंट्स टेबल में टॉप करने पर होगी। राजस्थान और गुजरात दोनों टीमें ने अभी तक 3-3 मैच जीतकर 6 अंक हासिल किए हैं, मगर बेहतर रन रेन होने की वजह से राजस्थान रॉयल्स पहले स्थान पर है, तो वहीं गुजरात टाइटंस 5वें पायदान पर है।

राजस्थान अपने पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स को तीन रनों के अंतर से मात देकर यहां पहुंची है, वहीं गुजरात अपना पिछला मैच सनराइजर्स हैदराबाद से हारी थी और यह इस सीजन की उनकी पहली हार थी। ऐसे में हार्दिक पांड्या की यह टीम वापस जीत के ट्रैक पर लौटना चाहेगी। ऐसे में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव होने की संभावनाएं हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका के रस्सी वैन डेर डूसन को मौका दिया था। मगर वह ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए थे। ऐसे में आज टीम नीशम को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है। नीशम के आने से राजस्थान को गेंदबाजी में भी अतिरिक्त विकल्प मिलेगा। वहीं अगर टीम मिशेल को मौका देती है तो बल्लेबाजी उनकी और मजबूत हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button