IND vs SL 1st T20: सुनील गावस्कर घंटी बजाकर करेंगे मैच की शुरुआत, जाने पूरी खबर

भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर गुरुवार को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच घंटी बजाकर पहले मैच टी20 मैच की शुरुआत करेंगे। वेस्टइंडीज का वनडे और टी20 सीरीज में सूपड़ा साफ करने के बाद टीम इंडिया को अब श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज खेलने मैदान पर उतरेगी।

भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 में हराने के साथ आईसीसी टी20 रैंकिंग में पहला स्थान हासिल कर लिया था अब टीम इंडिया की नजरें अपनी जगह को और मजबूत करने पर होगी।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीएसए) ने एक बयान में कहा, ‘उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ को भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी-20 मैच के लिए विश्व कप विजेता खिलाड़ी सुनील गावस्कर द्वारा मैच की घंटी बजने की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है।

यूपीएसए के इतिहास में यह पहला मौका है जब मैच का उद्घाटन घंटी बजाकर किया जाएगा और इसकी शुरुआत सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज खिलाड़ी कर रहे हैं। हम देश में एक प्रमुख राज्य क्रिकेट संघ के रूप में खड़े होने और हमारे द्वारा आयोजित हर टूर्नामेंट के साथ यूपीसीए का झंडा ऊंचा लहराते रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’

Related Articles

Back to top button