आगरा में पांच दिन इन मार्गों से सोच-समझकर निकलें, बदला रहेगा यातायात…इन रास्तों पर नो एंट्री

आगरा: बाहर निकलना है तो सोच-समझकर निकलें। रास्ते में आप जाम में फंस सकते हैं, इसलिए कहीं भी आने-जाने के लिए सही रास्ते का चयन करें। पुलिस प्रशासन ने शहर में 5 दिन कुछ मार्गों के यातायात में बदलाव किया है। 28 सितंबर को पुराने शहर में राम बरात निकाली जाएगी। इसके साथ ही कोठी मीना बाजार मैदान में 2 अक्तूबर तक हर दिन जनकपुरी के आयोजन होंगे।

जनकपुरी का आयोजन एमजी मार्ग-2 पर हो रहा है। इस मार्ग पर बड़ी संख्या में वाहनों का आवागमन होता है। लाखों लोगों को बदले हुए मार्ग से जाने की सलाह दी जा रही है। इससे शाहगंज, लोहामंडी, बोदला मार्ग पर वाहनों का दबाव परेशानी बढ़ा सकता है।

राम बरात की वजह से 28 सितंबर को नो एंट्री रहेगी। भारी वाहन नहीं आ सकेंगे। हाईवे पर वाहनों के आवागमन में किसी तरह का परिवर्तन नहीं है। हाईवे से शहर में प्रवेश करने वाले स्थान पर यातायात पुलिस तैनात रहेगी, जिससे वाहनों को नहीं आने दिया जाए। थाना पुलिस को भी लगाया गया है।

राम बरात पर यह रहेगी व्यवस्था
– ग्वालियर मार्ग से फिरोजाबाद, हाथरस, एटा की तरफ भारी वाहन रोहता नहर चौराहा से दिगनेर पुलिया, इनर रिंग रोड होकर जाएंगे।
– ग्वालियर मार्ग से मथुरा की तरफ ग्राम बाद (ककुआ मोड़), दक्षिणी बाईपास होकर रैपुरा जाट से जाएंगे।
– जयपुर मार्ग से फिरोजाबाद, हाथरस, एटा पथौली नहर, मलपुरा नहर, रोहता नहर, दिगनेर पुलिया से इनर रिंग रोड, कुबेरपुर कट से जा सकेंगे।
– फतेहाबाद मार्ग से ग्वालियर, जयपुर की तरफ फतेहाबाद, शमसाबाद, इरादत नगर, सैंया से जाएंगे, शमसाबाद से ग्वालियर, जयपुर की तरफ इरादतनगर, सैंया से जाएंगे।
– फतेहाबाद, शमसाबाद से मथुरा की तरफ रमाडा कट, इनर रिंग रोड, कुबेरपुर कट से जाएंगे।

इन रास्तों पर नो एंट्री
भारी वाहन सिकंदरा तिराहा, गुरुद्वारा आरओबी, आईएसबीटी तिराहा, आरबीएस, खंदारी, भगवान टॉकीज, नेहरू नगर कट, गांधीनगर कट, सुल्तानगंज की पुलिया, कमलानगर मार्ग, लंगड़े की चौकी तिराहा, वाटरवर्क्स, आंबेडकर पुल एत्माद्दौला साइड, तोरा चौकी तिराहा, एकता चौकी तिराहा, रोहता नहर, मलपुरा नहर, पथौली नहर चौराहा, वायु विहार तिराहा, अमरपुरा, बोदला, शास्त्रीपुरम से प्रवेश नहीं करेंगे। यहां पर पुलिस तैनात रहेगी।

Related Articles

Back to top button