आईसीसी टी-20 वर्ल्ड : आज भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ , इमरान खान ने वापस बुलाया…

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत का पहला मैच पाकिस्तान से खेला जाना है, जिसे लेकर तैयारियों पूरी कर ली गई हैं। यह मुकाबला दुबई में शाम 7.30 बजे सो होगा, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

मैच का मजा लेने दुबई गए पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद को अचान पीएम इमरान खान ने स्वदेश बुला लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक रशीद को पाकिस्तान की मौजूदा सुरक्षा स्थितियों निपटने के लिए वापस बुलाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज के हवाले से यह खबर प्रसारित की गई है। पाकिस्तान में सब कुछ ठीक नहीं भले ही पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बड़े बड़े दावे करते रहे हों, लेकिन इस्लामाबाद में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

यही वजह है कि मौजूदा सुरक्षा स्थिति से निपटने के लिए इमरान ने शेख राशिद को तुरंत बुला लिया। दरअसल, पड़ोसी देश में कट्टरपंथी समूह तहरीर ए लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) ने ऐलान किया है कि वह अपने प्रमुख हाफिज हुसैन रिजवी की नजरबंदी के खिलाफ इस्लामाबाद में एक बड़ा मार्च निकालेगा। शेख रशीद ने यूएई जाने से पहले इमरान खान की अनुमति ली थी, लेकिन पाकिस्तान में हालात इतनी तेजी से बदले कि उन्हें तुरंत वापस बुलाया गया।

 

Related Articles

Back to top button