आईफोन न मिलने पर जिम ट्रेनर ने की मोबाइल शॉप मालिक की हत्या, शव को लगाया ठिकाने

गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें जिम ट्रेनर ने मोबाइल शॉप मालिक की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, उसकी लाश को स्कूटी पर लादकर ठिकाने भी लगा दिया.

गाजियाबाद में जिम ट्रेनर ने आईफोन के लिए मोबाइल शॉप मलिक की हत्या कर दी. यही नहीं, जिम ट्रेनर ने मोबाइल शॉप मालिक के शव को बोरी भरकर ठिकाने लगा दिया. मामले में आरोपी जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले गुरुवार को बोरी में बंद शव और स्कूटी बरामद की गई थी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी.

दरअसल मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के हिंडन नदी के पास का है. यहां पर पुलिस को एक लाश मिली जिसकी पहचान अर्थला निवासी दीक्षित पाल के रूप में हुई थी. मामले में पुलिस ने आयुष शर्मा नामक एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि मामला तीन लाख से अधिक रुपए के लेनदेन का है.

बताया गया कि मृतक दीक्षित पाल मोबाइल की खरीद फरोख्त का काम करता था. वहीं आरोपी आयुष शर्मा पेशे से जिम ट्रेनर है. दोनों की मुलाकात जिम में ही हुई थी, जिसके दौरान दीक्षित पाल ने आयुष को वादा किया था कि वह उसे सस्ते दाम पर आईफोन लाकर देगा. इसके बाद आयुष ने उससे तीन आईफोन मंगवाए, जिसके लिए उसने तीन लाख रुपये भी दिए. रुपए लेने के बाद काफी दिन बीत गए, लेकिन दीक्षित पाल ने आईफोन लाकर नहीं दिए.

आयुष को इसी बात गुस्सा आया, जिसके बाद गुरुवार को उसने दीक्षित पाल को अपने घर बुलाया और घर में रखे बेसबॉल के बैट से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. बाद में उसके शव को बोरे में भरकर उसी की स्कूटी पर ले गया. इस दौरान बोरे से शव के हाथ पैर बाहर आ गए, जिसके बाद डर से वह स्कूटी को हिंडन नदी के पास ही खड़ा कर के फरार हो गया.

Related Articles

Back to top button