गुलशन ग्रोवर ने नकारात्मक भूमिका निभाने पर किया खुलासा-“मैं बुरा नहीं हूं, लेकिन जब मैं…”

बॉलीवुड अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने अपनी दमदार अदाकारी का दम कई फिल्मों में दिखाया है। वह इंडस्ट्री में अपनी नकारात्मक भूमिका के लिए पहचाने जाते हैं, जिस वजह से उन्हें बॉलीवुड का ‘बैडमैन’ भी कहा जाता है।

अभिनेता ने अपने नेगेटिव रोल को निभाने और उसके परिणाम के बारे में खुलकर बात की। अभिनेता ने खुलासा किया है कि उनके नकारात्मक किरदार के कारण आज भी कई लोग फिल्म के सेट पर उनसे खौफ खाते हैं।

 अभिनेता एक शो पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने इस बारे में बात की। गुलशन ग्रोवर ने एक किस्सा याद करते हुए बताया कि मैं सनी लियोनी के साथ शूटिंग कर रहा था और मैं फिल्म में सबसे खतरनाक डॉन की भूमिका निभा रहा था। मैं बुरा नहीं हूं, लेकिन जब मैं सेट पर गया तो बस मैं चलते हुए उस जगह पहुंचा, जहां मुझे बैठ कर अपना सीन शुरू करना था। मैंने किसी को जानबूझ कर नहीं डराया, लेकिन मैं जब चल रहा था, तभी मैंने पीछे मुड़कर देखा तो लोग उस समय मुझसे डरने लगे। अक्सर यह बातें सेट पर मेरे साथ होती हैं।

इस दौरान अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें फिल्मों में बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करना और उन्हें परेशान करना पसंद नहीं है। गुलशन ग्रोवर ने कहा कि खलनायक होने के बावजूद मुझे फिल्मों में बच्चों को चिढ़ाना पसंद नहीं है।

Related Articles

Back to top button