बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ की धूम, 300 करोड़ पार

Gadar 2 Box Office Collection Day 8
Gadar 2 Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की गदर 2 जबसे सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, तबसे ये रिकॉर्ड तौर कमाई कर रही है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ने भारत में 300 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया है.

बता दें कि गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Gadar 2 Box Office Collection Day 8
Sacnilk.com के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने अपने आठवें दिन भारत में 19.50 करोड़ की कमाई की. गदर 2 ने रिलीज के पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 304.13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Gadar 2 Box Office Collection Day 8
ब्लॉकबस्टर साबित हुई इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं. वहीं उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर जैसे स्टार्स भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं.

Gadar 2 Box Office Collection Day 8
गदर 2 के लिए दर्शकों के प्यार को लेकर सनी देओल ने कहा था, “फिल्म की रिलीज से पहले मैं काफी तनाव में था. जब फिल्म रिलीज हुई, तो मैं पूरी रात रोया और हंसा. मेरे पिता आसपास थे और उन्होंने देखा. मैंने उनसे कहा, ‘मैंने शराब नहीं पी है, मैं खुश हूं, मैं क्या कर सकता हूं.”

Gadar 2 Box Office Collection Day 8
हालांकि गदर 2 की रिलीज के बाद ये क्यास लगाये जाने लगे कि जल्द ही गदर 3 भी आएगी. इसपर फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने ”आपको इसके लिए इंतजार करना होगा…बिल्कुल इस (गदर 2) की तरह.. मेरे और शक्तिमान जी (गदर 2 के लेखक) के मन में कुछ विचार आए हैं. तो बस इंतज़ार करो सब कुछ होगा.”

Gadar 2 Box Office Collection Day 8
गदर 2 गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी है, जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पहली फिल्म में सनी ने एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म 1947 में भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई थी. गदर 2 में तारा सिंह अपने बेटे जीते को पाकिस्तानी आर्मी से बचाने के लिए सरहद पार करता है.

Related Articles

Back to top button