वर्ल्ड कप टीम में चयन नहीं होने से निराश महिला क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्‍स, अब करेगी ये काम

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विस्फोटक बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स (jemimah rodrigues) क्रिकेट के बाद अब जल्द ही हॉकी खेलती हुई नजर आएंगी। वह मार्च-अप्रैल में न्यूजीलैंड में होने वाले आईसीसी महिला वनडे ​विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से निराश हैं।

विस्फोटक बल्लेबाज ने अब अपना दूसरा पसंदीदा खेल हॉकी खेलने का फैसला किया है। रोड्रिग्स 11 से 16 फरवरी तक होने वाले मुंबई के विलिंगडन कैथोलिक जिमखाना रिंक टूर्नामेंट में अंकल्स किचन यूनाइटेड स्पोर्ट्स टीम की ओर हॉकी खेलती ​हुई नजर आने वाली है। उनकी हॉकी टीम ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी। पोस्ट में रोड्रिग्स हॉकी स्टिक पकड़ी हुई है।

21 साल की रोड्रिग्स स्कूल के दिनों में हॉकी और क्रिकेट दोंनों खेला करती थींं। वह जब करीब आठ साल की थीं तब से उन्होंने स्कूल में हॉकी और क्रिकेट दोनों खेलना शुरू कर दिया था। क्रिकेट में हाई लेवल तक पहुंचने से पहले वह मुंबई स्कूल स्पोर्ट्स एसोसिएशन (एमएएएसए) में इंटर स्कूल लीग लेवल में बांद्रा में सेंट जोसेफ के लिए स्कूल की ओर से खेला करती थी। इसके अलावा वह हॉकी में अंडर-17 लेवल में मुंबई और महाराष्ट्र को भी रिप्रजेंट कर चुकी हैं। इन दिनों वह ड्रिबलिंग, पासिंग के अलावा स्कोरिंग की प्रैक्टिस कर रही है।

Related Articles

Back to top button