युवती से सामूहिक दुष्कर्म एवं लूटपाट का चौथा आरोपित गिरफ्तार

23 सितम्बर (हि.स.)। माल कर्मी से सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और लूटपाट मामले के चौथे आरोपित को भी सेन पश्चिम पारा थाने पुलिस शनिवार को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। यह जानकारी थानाध्यक्ष सेन पश्चिम पारा एसओ पवन कुमार ने दी।

गिरफ्तार आरोपित मनोज कुमार है। उसने पूछताछ में बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद मॉल कर्मी से उसके दोस्त के सामने दुष्कर्म किया गया था। जबकि युवती और उसका दोस्त चीख-चीखकर छोड़ने की गुहार लगाते रहे। फिर भी नहीं छोड़ा। लगभग एक घंटे तक जबरन बंधक बनाकर दुष्कर्म करते रहे। हांलाकि उसके युवती के दोस्त ने बचाने की कोशिश की तो उसे पीट-पीटकर असहाय कर दिया और कहा अब आवाज निकाली तो हत्या कर देंगे। पकड़े आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

उल्लेखनीय है कि 17 सितम्बर को फत्तेपुर में मॉल कर्मी से गैंगरेप हुआ था। वह अपने सहकर्मी के साथ बाइक से घर जा रही थी। फत्तेपुर में सुनसान सड़क पर गांव के रहने वाले चार युवकों देवीदीन, अभिषेक उर्फ नन्नू, संदीप चुक और मनोज कुमार ने लूट के इरादे से बाइक सवार को रोका था। पुलिस मामले का खुलासा करने के साथ ही तीन आरोपितों को पहले ही जेल भेज चुकी है। अब चौथे आरोपी मनोज कुमार को शनिवार को अरेस्ट कर लिया।

Related Articles

Back to top button