पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी पत्नी से मिलने की इजाजत

दिल्ली  के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया  ने थोड़ी राहत की सांस ली है। दिल्ली हाई कोर्ट  ने आज यानी शुक्रवार को ED केस में सुनवाई करते हुए सिसोदिया को उनकी पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी है।

कोर्ट ने इसके लिए कुछ शर्ते रखी हैं और कहा कि इस शर्त को पूरा कर आप अपनी पत्नी से मिल सकते हैं। कोर्ट ने सिसोदिया को पत्नी से मुलाकात करने के लिए कल यानी शनिवार को सुबह 10 से शाम 5 बजे तक का समय दिया है।

कोर्ट ने कहा कि इस दौरान आप सिर्फ अपनी पत्नी से ही मिल पाएंगे। इसके अलावा कोर्ट ने शर्त रखी है कि इस मुलाकात के दौरान सिसोदिया मोबाइल फोन या फिर इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे।

अदालत ने सिसोदिया को पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट शनिवार शाम तक जमा करने के लिए कहा है। साथ ही कहा कि दोनों पुलिस हिरासत में मिल सकते हैं। बता दें कि सिसोदिया ने पत्नी की सेहत का हवाला देते हुए जमानत की मांग की थी।

जिसमें दिल्ली हाई कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। वहीं, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट  ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 6 जून तक के लिए बढ़ा दी है। राउज एवेन्यू में अगली सुनवाई 6 जून को होगी।

Related Articles

Back to top button