आईपीएल 2022 को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान , कहा इस टीम को हराना मुश्किल

आईपीएल 2022 की दो नई टीमें, जो इस समय प्वॉइंट्स टेबल में क्रम से नंबर-1 और नंबर-2 की पोजिशन पर हैं। इन दोनों टीमों के बीच आज मैच खेला जाना है और जो भी टीम जीतेगी, वह प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने इस मैच को लेकर कुछ बातें कही हैं। उन्होंने साथ ही एक्सप्लेन किया है कि क्यों इस सीजन में गुजरात टाइटन्स टीम को हराना मुश्किल साबित हुआ है।

गावस्कर ने कहा गुजरात टाइटन्स की टीम बेहतरीन प्रदर्शन इसलिए कर रही है, क्योंकि वे नतीजों की चिंता किए बिना निडर होकर क्रिकेट खेल रही है। गुजरात टाइटन्स इस समय 11 में से आठ मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर है और उन्हें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए सिर्फ एक और जीत की जरूर है।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर गावस्कर ने कहा, ‘गुजरात इतनी आजादी के साथ खेल रही है और वे (खिलाड़ी) निडर हैं। उनके खेल में दुनिया का कोई डर नहीं है और इसलिए वे जीत रहे हैं। बेशक, आप जीतना चाहते हैं। यहां तक ​​कि जब आप अपने ही मैदान में खेल रहे हों, लेकिन हारने का मतलब यह नहीं है कि दुनिया खत्म हो गई, यही वह तरीका है जिसके साथ वे पिच पर कदम रख रहे हैं। वे अपने खेल का आनंद ले रहे हैं और पॉजिटिव क्रिकेट खेल रहे हैं।’

Related Articles

Back to top button