हताश होकर पुल पर लटकी थी महिला, संगीतकार जॉन बॉन जोवी ने बचाई जान

संगीतकार जॉन बॉन जोवी ने मानवता का परिचय देते हुए पुल के किनारे लटकी हुई एक महिला को बचा लिया। महिला को बचाने के लिए जॉन की जमकर तारीफ की जा रही है। महिला नैशविले पुल के किनारे लटकी हुई थी। मालूम हो कि जॉन एक अमेरिकी गायक, गीतकार और गिटारवादक हैं। उनका असल नाम जॉन फ्रांसिस बोंगियोवी हैं, लेकिन उन्हें जॉन बॉन जोवी से ही जाना जाता हैं।

वीडियो शूट कर रहे थे जॉन तभी रेलिंग के बाहर खड़ी दिखी महिला
डैडलाइन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन कंबरलैंड नदी पर स्थित पुल पर एक वीडियो शूट में हिस्सा ले रहे थे। तभी उनकी नजर एक महिला पर पड़ी, जो परेशान दिखाई दे रही थी और पुल की रेलिंग के बाहर खड़ी हुई थी। इसके तुंरत बाद जॉन और एक अन्य महिला ने उस महिला से थोड़ी सी बातचीत की और उसे कूदने से बचा लिया।

जॉन ने महिला को लगाया गले
सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी देखने को मिला है। इसमें महिला को बचाने के बाद जॉन उसे गले लगाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। जॉन द्वारा महिला को बचाने के बाद क्रू सदस्य भी मौके पर पहुंचे। बता दें कि जॉन जेबीजे सोल फाउंडेशन के संस्थापक हैं। यह संगठन भूख और गरीबी से जूझ रहे लोगों और बेघरों की मदद के लिए काम करता है।

ये गाने गा चुके हैं जॉन बॉन
जॉन बॉन ने इट्स माय लाइफ, ऑलवेज, रनअवे, ब्लेज ऑफ ग्लोरी, बैड मेडिसन, नेवर से गुडबाय, लिविन ऑन ए प्रेयर, इन दीज आर्म्स, गुडबाय टू यू, द वॉरियर, रेज योर हैंड, कीप द फेथ, हैव ए नाइस डे, ऑल अबाउट लविन यू और ड्राई कंट्री समेत कई गाने गा चुके हैं। साल 1983 में उन्होंने बॉन जोवी नाम से रॉक बैंड की स्थापना भी की थी।

Related Articles

Back to top button