पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, खनन कारोबारी पर की थी फायरिंग

बहादराबाद:  हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में बुधवार शाम पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया, जबकि तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। बदमाश ने अपने साथियों के साथ रुड़की के नगला इमरती में खनन कारोबारी पर फायरिंग की थी, जिसमें एक राहगीर को गोली लगी थी।

पुलिस के अनुसार घटना बुधवार की देर शाम की है। जब बहादराबाद थाना क्षेत्र में कोर कॉलेज के पास रुड़की कोतवाली पुलिस और बहादराबाद एसओ नरेश राठौड़, शांतरशाह चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। तभी दो अलग-अलग बाइकों पर चार संदिग्ध आते दिखाई दिए।

पुलिस ने संदेह होने पर रुकने का इशारा किया तो बाइक सवारों ने पुलिस पर तमंचे से फायर झोंक दिया और जंगल की तरफ भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के दाएं पैर में गोली जा लगी और वह नीचे गिर गया। तीन मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

पुलिस ने एंबुलेंस से घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भिजवाया। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल जिला अस्पताल पहुंचे। पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए घायल बदमाश को भी देखा। एसएसपी ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान नीतीश निवासी लक्सर के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपी ने रुड़की में खनन कारोबारी पर फायरिंग करने की बात कबूली है। अन्य तीन बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button