कल्कि 2898 एडी की कमाई 40 फीसदी से ज्यादा गिरी, जानें चंदू चैंपियन और मुंजा का भी हाल

दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार इस शुक्रवार (27 जून) को कल्कि 2898 एडी रिलीज हो गई। पहले दिन इस फिल्म को लोगों का जबर्दस्त समर्थन मिला। वहीं, कार्तिक आर्यन अभिनीत चंदू चैंपियन की रफ्तार काफी ज्यादा धीमी हो चुकी है। यह फिल्म अब लाखों में ही कमाई कर रही है। इसके अलावा मुंजा की कमाई में भी वक्त के साथ लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। आइए जानते हैं कि शुक्रवार को कौन सी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की।

कल्कि 2898 एडी में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण भी हैं। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। यही वजह है कि पहले दिन इस फिल्म ने बंपर कमाई की। गुरुवार को फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर 95.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

फिल्म ने तेलुगु भाषा में 65.8 करोड़, तमिल में चार करोड़ 50 लाख, हिंदी में 22.5 करोड़, कन्नड़ में 30 लाख और मलयालम में दो करोड़ 20 लाख रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, ताजा आंकड़ों के मुताबिक कामकाज वाला दिन होने की वजह से शुक्रवार को फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई। यह गिरावट 40 फीसदी से भी ज्यादा की है। इस फिल्म ने दूसरे दिन 54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 149.3 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन की अदाकारी की तारीफ जमकर हो रही है। हालांकि, फिल्म की कमाई अच्छी नहीं हो सकी है। बड़े बजट की फिल्म होने की वजह से कमाई के आंकड़े संतोषजनक नहीं कहे जा सकते। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 35.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 20.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। ताजा आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने शुक्रवार यानी 15वें दिन 52 लाख रुपये का कारोबार किया है। चंदू चैंपियन की कुल कमाई अब 56.02 करोड़ रुपये हो गई है।

हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंजा लोगों के दिलों में खास जगह बनाने मे कामयाब रही है। यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने से महज कुछ कदम दूर है। तीसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 22.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने 22वें दिन 91.41 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Related Articles

Back to top button