प्रभास के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी दिशा पाटनी, शेयर की तस्वीर

अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स को लेकर खबरों में रहने वालीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। दिशा पाटनी के हाथों एक बड़ी फिल्म लग गई है.

जिस में पैन इंडिया एक्टर प्रभास (Prabhas) के साथ ही साथ बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी मौजूद हैं। इस खबर के सामने आने से दिशा पाटनी के फैन्स काफी खुश हैं और इस बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। वहीं इस फिल्म के बारे में खुद दिशा ने ही बताया है।

दरअसल कुछ देर पहले खुद ही दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी।। दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की ओर से मिले ग्रीटिंग हैंपर की तस्वीर शेयर की। लाल और गुलाबी गुलाब के फूलों वाले इस हैंपर को प्रोजेक्ट के की टीम ने भेजा है। हैंपर के साथ एक स्टिकी नोट में लिखा है, ‘प्यारी दिशा, प्रोजेक्ट के में आपका स्वागत है। आपके साथ जुड़ने पर हम काफी एक्साइटिड हैं।’ बता दें कि ये हैंपर Vyjayanthi Movies की ओर से भेजा गया है जो प्रोजेक्ट के का प्रोडक्शन हाउस है।

बता दें कि ‘प्रोजेक्ट के’ को निर्देशित करने की जिम्मेदारी नाग अश्विन के पास है। फिल्म को अभी तक की बनीं सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। फिल्म में दिशा की नई एंट्री हुई है जबकि इससे पहले अमिताभ, दीपिका पादुकोण और प्रभास का नाम कंफर्म हो चुका है।

हालांकि दिशा के किरदार पर अभी तक कोई भी पुख्ता अपडेट नहीं आया है। ऐसे में हो सकता है कि फिल्म में दिशा का सिर्फ कोई आइटम नंबर या कैमियो है। वहीं फिल्म में उनका फुल कैरेक्टर भी हो सकता है, चूंकि अभी तक कोई भी आधिकारिक अपेडट नहीं है, ऐसे में कुछ भी बोलना मुश्किल होगा।

बता दें कि दिशा पाटनी अक्सर अपने बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन्स से वाहवाही लूटती हैं। दिशा के बोल्ड अंदाज को फैन्स पसंद करते हैं। वहीं दिशा अपने डांस, जिमिंग और जिमनास्टिक के वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपनी फिटनेस से फैन्स को इंस्पायर करती दिखती हैं। दिशा पाटनी के फोटोज खूब वायरल होते हैं। दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 50.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दिशा के बोल्ड और बिकिनी फोटोज खूब वायरल होते हैं।

Related Articles

Back to top button