आमिर खान की फिल्म के गाने की मुरीद हुईं डेविड वॉर्नर की बेटी, क्रिकेटर ने साझा किया वीडियो

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की दीवानगी दुनियाभर में है। उनकी फिल्मों को न सिर्फ भारत में बल्कि, विदेशों में भी बेशुमार प्यार मिलता है। वर्ष 2007 में एक्टर की फिल्म आई थी ‘सितारे जमीन पर’। इस फिल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है। फिल्म के गानों ने भी खूब धूम मचाई। इस फिल्म का एक गाना इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की बेटी इस्ला को खूब पसंद आ रहा है। खुद क्रिकेटर ने यह जानकारी साझा की है।

 

साझा किया क्यूट वीडियो
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की बेटी को फिल्म का ‘बम बम बोले’ गाना खूब पसंद आ रहा है। क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें टीवी पर तेज आवाज में यह गाना चल रहा है। इस्ला सोफे पर आराम से बैठकर यह गाना एंजॉय कर रही हैं। हालांकि, जैसे ही उन्हें यह अहसास होता है कि उनका वीडियो बन रहा है, वह हंसकर वहां से चली जाती हैं। इस वीडियो के साथ डेविड वॉर्नर ने लिखा है, ‘इस्ला इस गाने को बहुत ज्यादा सुन और देख रही है। क्या कोई बताएगा प्लीज कि यह क्या है। इसके बारे में कोई बताए’।

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट
डेविड वॉर्नर के पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। सभी उन्हें इस गाने और फिल्म से रूबरू करा रहे हैं। साथ ही भारतीय फिल्मों के प्रति उनके प्यार की भी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘डेविड वॉर्नर आप भारत आ जाओ’। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब वक्त आ गया है कि डेविड वॉर्नर और उनके परिवार के लिए भारत का आधार कार्ड जारी किया जाए’। एक यूजर ने लिखा, ‘आप भारत के लिए नहीं खेलते, लेकिन भारतीय आपको प्यार बहुत करते हैं’।

भारतीय फिल्मों के प्रति क्रेजी हैं डेविड
भारतीय फिल्मों के प्रति डेविड वॉर्नर कितने क्रेजी हैं, यह बात जगजाहिर है। वे बॉलीवुड के गानों पर डांस और डायलॉग्स की नकल उतार कर फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। भारतीय फिल्मों और गानों का शौक अब क्रिकेटर की बेटी को भी पापा से मिल चुका है। बात करें आमिर खान की इस फिल्म की तो यह डिस्लेक्सिया नाम की बीमारी से पीड़ित ईशान नाम के बच्चे की कहानी पर आधारित है। फिल्म में आमिर खान ने एक शिक्षक की भूमिका अदा की थी।

Related Articles

Back to top button