पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को डेविड वॉर्नर ने दिया ऐसा जवाब , वायरल हो गया वीडियो

एक समय अपने एग्रेशन के लिए मशहूर डेविड वॉर्नर बॉल टैम्परिंग कांड के बाद पूरी तरह से बदल चुके हैं। मैदान पर स्लेजिंग के लिए और विरोधी खिलाड़ियों को आक्रामक तरह से जवाब देने के लिए वॉर्नर काफी चर्चा में रह चुके हैं, लेकिन अब जिस तरह से वह रिऐक्ट करते हैं, वह क्रिकेट फैन्स का दिल जीत रहे हैं।

24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के दौरे पर आई है और पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन वॉर्नर ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को जिस तरह से जवाब दिया, उसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। चाहे शाहीन शाह अफरीदी हों या फिर युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह, किसी की भी बाउंसर पर वॉर्नर ने हंस कर ही जवाब दिया।

नसीम शाह की एक गेंद वॉर्नर के पीठ पर लगी, इसके बाद इस युवा गेंदबाज ने उन्हें घूरा भी, लेकिन वॉर्नर अपनी हंसी से सबका दिल जीत लिए।उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया की पारी का आगाज किया। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 156 रन जोड़े। वॉर्नर ने 68 रनों की पारी खेली। वॉर्नर का विकेट साजिद खान के खाते में गया। पाकिस्तान ने पहली पारी चार विकेट पर 476 रनों पर घोषित कर दी थी।

Related Articles

Back to top button