CM केजरीवाल ने मणिपुर ​मुद्दें पर पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाएं सवाल ?

दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी विधायकों ने विधानसभा सत्र में दिल्ली की समस्याओं के बजाय मणिपुर पर चर्चा करने पर आपत्ति जताई, जिसके बाद स्पीकर ने मार्शल लगाकर चार बीजेपी विधायकों को सदन से बाहर बुलाया.

इसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा. सदन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, मणिपुर में 6,500 एफआईआर दर्ज की गई हैं, 150 से ज्यादा हत्याएं हुई हैं, लेकिन प्रधानमंत्री चुप हैं। 4 हजार घर जला दिए गए, 60 हजार से ज्यादा लोग बेघर हो गए,

लेकिन प्रधानमंत्री चुप हैं. उन्होंने कहा, बीजेपी विधायकों ने साफ कह दिया है कि उनका मणिपुर से कोई संबंध नहीं है और वे विधानसभा छोड़कर चले गये हैं. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश है कि मणिपुर उनके लिए कोई मायने नहीं रखता. मणिपुर के लोगों के दिलों में कुछ चल रहा है, लेकिन पीएम चुप हैं. कम से कम पीएम मोदी को शांति की अपील करनी चाहिए. हंगामे के बीच विधानसभा का विशेष सत्र एक दिन और बढ़ा दिया गया है. पहले यह सत्र 17 अगस्त तक चलना था, लेकिन अब दिल्ली विधानसभा शुक्रवार 18 अगस्त तक चलेगी.

Related Articles

Back to top button