BSNL ने लॉन्च किया ये नया प्लान , रोज मिलेगा इतना डेटा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक और नया प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है। BSNL के इस नए प्री-पेड प्लान की कीमत 197 रुपये है। BSNL के इस प्लान के साथ 150 दिनों की वैधता मिल रही है।

इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को कुल 2 जीबी डाटा मिलेगा।BSNL के इस प्री-पेड प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड SMS की सुविधा भी मिलेगी। BSNL का यह प्लान देश की किसी भी टेलीकॉम कंपनी के मुकाबले आकर्षक प्लान है। इस तरह का प्लान किसी भी अन्य टेलीकॉम कंपनी के पास नहीं है।

BSNL का यह प्लान देश के सभी सर्किल में मौजूद है। इस प्लान के साथ पहले 18 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके बाद इंटरनेट की स्पीड 40Kbps हो जाएगी। प्लान के साथ फ्री अनलिमिटेड इनकमिंग तो मिलेगी, लेकिन आउटगोइंग के लिए रिचार्ज कराना होगा। फ्री SMS की सुविधा पूरी वैधता के दौरान मिलेगी।

इस महीने की शुरुआत में घाटे में चल रही BSNL को सरकार ने 44,720 करोड़ रुपये देने का एलान किया है। इसकी घोषणा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट 2022-23 के भाषण में की। बजट के मुताबिक इस पैसे को BSNL की 4जी सर्विस और कंपनी के पुनर्गठन में इस्तेमाल किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button