भाई ने दीवान पर लेटी बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला, हत्या कर पत्नी संग हुआ फरार, सामने आई ये वजह

मेरठ :मेरठ के दौराला थानाक्षेत्र के रूहासा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बताया गया कि बेची गई दो बीघा जमीन के 20 लाख रुपयों को लेकर भाई-बहन में विवाद हो गया। जिस पर भाई ने दीवान बेड पर लेटी बहन की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी भाई बहन को मौत के घाट उतारकर पत्नी संग भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी, सीओ दौराला ने परिजनों से जानकारी ली।

रूहासा निवासी किसान महावीर(75) ने एक दिन पूर्व अपनी सात बीघा जमीन में से दो बीघा जमीन 20 लाख रुपये में बेची थी। इसी संबंध में किसान की बेटी रीटा(53) पत्नी बिल्लू उर्फ सुनील निवासी गांव दोघट कस्बा बड़ोत जिला बागपत वर्तमान निवासी महरौली वेव सिटी जिला गाजियाबाद सोमवार को रूहासा आई थी।

जमीन के रुपयों को लेकर रीटा का छोटे भाई अरविंद उर्फ नीटू से विवाद हो गया। मंगलवार सुबह विवाद के चलते दोनों भाई बहनो में फिर से कहासुनी हो गई। इसके बाद अरविंद खेत पर चला गया। लगभग 10 बजे अरविंद स्कूटी पर सवार होकर घर पहुंचा और हाथ में घर में रखी कुल्हाड़ी उठाई और बैड पर लेटी बहन पर ताबातोड़ वार कर दिए और पत्नी संग फरार हो गया।

परिजन आनन-फानन में घायल महिला को लेकर चिकित्सक के पास पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद की। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी आयुष विक्रम और सीओ दौराला सुचिता सिंह ने जानकारी ली।सूचना मिलने पर मृतका की दो बेटियां भाविका, दीपाली और बेटा रूद्राक्ष, मौसी अनिता रूहासा पहुंची। मृतका के पिता ने बेटे अरविंद के खिलाफ तहरीर दी।

Related Articles

Back to top button