फर्रुखाबाद में आम के बाग में पेड़ से लटके मिले दो सहेलियों के शव, जन्माष्टमी पर मंदिर गई थीं दोनों

फर्रुखाबाद:  फर्रुखाबाद जिले में कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के भगौतीपुर गांव में दो युवतियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। दरअसल, आम के बाग में दो सहेलियों के शव एक ही दुपट्टे से फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। सुबह बाग पर पहुंचे ग्रामीण ने शव लटकते देखे, तो अन्य लोगों को सूचना दी।

वहीं, जानकारी होने पर परिजन भी पहुंचे, तो फंदे पर बेटियों को लटका देख दंग रहे गए। दोनों की शिनाख्त गांव के रामवीर की पुत्री बबली (17) व पप्पू की पुत्री शशि (15) के रूप में हुई है। मृतक युवतियों के परिजनों ने दोनों की हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया कि जन्माष्टमी के त्योहार पर दोनों युवती कल मंदिर पर गईं थीं। देर रात तक न लौटने पर परिजनों ने बुआ के घर रूकने की आशंका जताई थी। सुबह ग्रामीणों से शव मिलने की सूचना मिली। वहीं, घटना की जानकारी होते ही एसपी आलोक प्रियदर्शी, सीओ जय सिंह परिहार व भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गया।

जांच के लिए एसओजी को भी लगाया
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव के पास एक युवक का मोबाइल मिला है। शशि के अंग वस्त्रों से एक सिम मिली है। मामले की जांच पड़ताल के लिए एसओजी को भी लगाया गया है। परिजनों का कहना है कि रात में जन्माष्टमी पर मंदिर में झांकियां देखने गईं थीं।

दोनों सहेलियों को पेड़ पर लटका देखा
दोनों सहेलियां वहां गईं थी। देर रात तक जब वापस नहीं लौटीं, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। सुबह गांव का एक विकलांग युवक बृजेश बाग में शौच के लिए गया, तो दोनों सहेलियों को पेड़ पर लटका देखा। दोनों सहेलियां एक साथ पेड़ पर लटकी मिली, इसे पुलिस गंभीरता से लेकर छानबीन में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button