गृहस्वामी को बंधक बनाया, छत के रास्ते घर में घुसे हथियारबंद लुटेरे.

पटना. पटना सिटी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों द्वारा आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है.

ताजा मामला चौक थाना क्षेत्र के लाल इमली गोरैया स्थान मोहल्ले का है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने एक घर में घुसकर एक बुजुर्ग को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

इस दौरान हथियारबंद अपराधियों ने घर में रखा 5 लाख नगद और 20 लाख मूल्य के आभूषण लूट लिए. घटना शुक्रवार मध्य रात्रि की बतायी जाती है. घटना को अंजाम देने के बाद हथियारबंद अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए. पीड़ित द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर पीड़ित गृहस्वामी शिव बालक प्रसाद सिंह ने बताया कि बीते मध्य रात्रि वह अपने घर में अकेले सो रहे थे. इसी दौरान छत के रास्ते चार की संख्या में हथियारबंद अपराधी उनके कमरे में प्रवेश कर गए, और उनका हाथ पैर बांधकर उन्हें बंधक बना लिया.

इस दौरान हथियारबंद अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर घर में रखा 5 लाख नगद और 20 लाख मूल्य के स्वर्ण आभूषण लूट लिए. पीड़ित शिव बालक प्रसाद सिंह ने बताया कि चार अपराधियों में तीन अपराधी हथियार से लैस थे और सभी छत के रास्ते उनके कमरे में प्रवेश किया था. पूरे मामले में पूछे जाने पर मौके पर मौजूद चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्वेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर घर और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है.

Related Articles

Back to top button