NCB के दफ्तर पहुंची अनन्या पांडे , पिता चंकी पांडे परेशान

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक्टर अनन्या पांडे से भी पूछताछ कर रही है. 21 अक्टूबर को पूछताछ के बाद, 22 अक्टूबर को अनन्या फिर NCB दफ्तर पहुंची हैं. अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे को भी देखा गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट में अनन्या के नाम का खुलासा हुआ है. नाम सामने आने के बाद NCB 21 अक्टूबर को उनके घर भी पहुंची थी.

आर्यन और अनन्या की चैट में तीन बार वीड ड्रग्स की सप्लाई का जिक्र है, जिस वजह से वो संदेह के घेरे में हैं. NCB ने अनन्या पांडे के दो फोन सीज किए हैं, जिसमें से पुराने हैंडसेट के साथ-साथ कुछ महीनों पहले खरीदे गए फोन को एविडेंस टेम्परिंग के मद्देनजर सीज किया है.

20 अक्टूबर को NCB की तरफ से आर्यन खान की कुछ वॉट्सऐप चैट कोर्ट में पेश की गईं, जिसके बाद बताया गया कि इसमें किसी न्यूकमर एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है. हालांकि, इसमें दो बड़े नामों का जिक्र था.

ठीक एक दिन बाद NCB ने पहला नाम, यानी अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए समन कर दिया. अब तक दूसरे नाम को लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि एनसीबी आर्यन खान के साथ चैट मामले में बाकी कुछ हाई प्रोफाइल लोगों से भी पूछताछ कर सकती है.

Related Articles

Back to top button