आलिया भट्ट ने बिकिनी पहन मचाया बवाल, नज़र आई बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस आलिया भट्ट कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी रणबीर कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल आलिया के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, फैंस आलिया की फिल्मों पर खूब प्यार भी लुटाते हैं।

वहीं इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर जमकर सुर्खियां भी बटोर रही हैं। लेकिन इस बार आलिया अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में है।

काम से समय निकालकर कर आलिया इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। जहां से एक्ट्रेस ने अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में आलिया ब्लू रंग की बिकिनी में बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आलिया ने अपनी इस बोल्ड तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वो किसी खूबसूरत लोकेशन पर लेटकर बिकिनी पहने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में आलिया ब्लू रंग की स्ट्रैपलेस बिकिनी में दिख रही हैं। वहीं फोटो में उनके चेहरे पर सूरज की रोशनी बेहद शानदार तरीके से पड़ती नजर आ रही है। वैसे एक्ट्रेस बिल्कुल ‘नो मेकअप लुक’ में हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

अपनी इस ब्यूटीफुल तस्वीर के कैप्शन में आलिया भट्ट ने लिखा, हम स्किन में लिपटे हुए सितारे हैं, उस रोशनी को जिसे आप हमेशा से खोज रहे थे वो आपके भीतर ही है। आलिया ने आगे बताया कि ये फोटो उनकी ‘स्टारलाइट’ बहन शाहीन भट्ट ने क्लिक की है। एक्ट्रेस की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button