अखिलेश यादव ने भाजपा की योगी सरकार पर जमकर बोला हमला , कह डाली ये बात

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और पत्नी डिंपल यादव ने जसवंत नगर में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वोट देने के बाद अखिलेश यादव ने भाजपा की योगी सरकार पर जमकर बरसे। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने आतंकवादी से पिता के रिश्ते पर सफाई भी दी।

अखिलेश यादव ने कहा कि कोई भी आतंकवादी है उस पर कारवाई की जाए। आतंकवादियों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। बीजेपी स्ट्रैटजी से चलती है।उन्हें पता है कि चुनाव पहले आरोप लगाया है। आतंकी का मुद्दा की बीजेपी की चाल है।

अखिलेश ने कहा कि वे झूठे है। इटावा में आए बाबा मुख्यमंत्री ने झूठी तस्वीर लगाई थी कि नहीं। उत्तर प्रदेश में तमाम जगह पर विकास दिखाना था तो चीन की फोटो चोरी करके कौन लाया। जिस समय उन्हें कारखाना दिखाना था उस समय आपने अभी तक कारखाना नहीं दिखाया। भारतीय जनता पार्टी से झूठी कोई पार्टी नहीं। अखिलेश ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। सैफई का विकास बीजेपी ने नहीं किया।

अखिलेश ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री ने अपने मेडिकल कॉलेज को वो सुविधाएं क्यों नहीं दिए। उन्होंने अगर गोरखपुर को एक्सप्रेस नहीं जोड़ा गया तो जिम्मेदार कौन है। अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी पर आरोप लगाया कि इन्हें कोई अच्छा करना ही नहीं है।

Related Articles

Back to top button