मुंबई आने के बाद दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ दिखीं नताशा, फैंस बोले- खुश रहना चाहिए

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इस साल जुलाई में तलाक की घोषणा करने के बाद अलग हो गए। इस बीच, बाद में हार्दिक ने ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ डेटिंग की अफवाहों को हवा दी। नताशा ने हाल ही में इस महीने की शुरुआत में मुंबई लौटने के लिए सुर्खियां बटोरीं। भारत लौटने के एक हफ्ते से भी ज्यादा समय बाद के बाद अभिनेत्री अपने दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट हुईं।

बेस्ट फ्रेंड के साथ घुमते दिखीं नताशा
इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में नताशा स्टेनकोविक को अपनी कार चलाते हुए देखा जा सकता है। कैमरा देखते ही नताशा ने मीडिया को प्यारी सी मुस्कान के साथ पोज भी दिए। नताशा के साथ उनके बेस्ट फ्रेंड अलेक्जेंडर भी थे, जो दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड हैं। सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा सफेद शर्ट और काली पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

मीडिया को देख दी प्यारी सी मुस्कान
नताशा और अलेक्जेंडर ने अपनी कार के चारों ओर इकट्ठा हुए पैपराजी को देखते ही हाथ हिलाया। दोनों दोस्त एक साथ कार में बैठकर मस्ती करते नजर आए। यह पहली बार नहीं है जब नताशा स्टेनकोविक ने अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ समय बिताया हो। इस साल मई में, उन्हें अपने पूर्व पति हार्दिक से अलग होने की अफवाहों के बीच कॉफी डेट के बाद मुंबई में उनके साथ देखा गया था। जब पैपराजी ने अभिनेत्री से इस बारे में पूछा, तो नताशा ने उन्हें धन्यवाद दिया और मौके से चली गईं।

अलेक्जेंडर को किया गया था ट्रोल
अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को नताशा और हार्दिक की शादी तोड़ने के आरोप में काफी ट्रोल किया गया था। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी पोस्ट पर उन्हें कई नफरत भरे कमेंट मिले। एलेक्जेंडर ने कुछ कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 18 जुलाई, 2024 को आपसी सहमति से अलग होने की घोषणा की थी।

Related Articles

Back to top button