बाबा के बुलडोजर से डरे सपा नेता, खुद तुड़वाया ये…

योगी सरकार 2.0 बनते ही बाबा का बुलडोजर अपराधियों के अवैध अतिक्रमण पर कहर ढा रहा है। इसके चलते प्रदेश में गलत काम करने वाले हर शख्स में बुलडोजर का डर बैठ गया है। इसी बीच बाबा के बुलडोजर से डरे एक सपा नेता ने अवैध कब्जा कर बनाए हुए अपने कोल्ड स्टोर को खुद ही लेबर लगाकर तुड़वा दिया।

एटा के जिला मजिस्ट्रेट अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देशन पर जनपद में सरकारी भूमि से अवैध अतिक्रमण को हटवाए जाने की प्रक्रिया लगातार जारी है। तीनों तहसीलों के लेखपालों के साथ बैठक कर डीएम पहले ही निर्देश दे चुके हैं कि सभी लेखपाल अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमण कर ग्राम सभा सम्पत्ति रजिस्टर को पूराकर यह सुनिश्चित कर लें कि किसी भी सरकारी भूमि पर कब्जा नहीं होना चाहिए।

एसडीएम अलीगंज की ओर से भेजी गई राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंच कर अतिक्रमित जमीन की नाप तौल कराई। फिर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर बुलडोजर से अवैध निर्माण को ध्वस्त करते हुए बाकी जमीन को कब्जा मुक्त कराया।

प्रशासन की इस कार्रवाई से डरे हुए सपा नेता के बेटे विक्रांत यादव ने खुद जैथरा स्थिति अपने कोल्ड स्टोरेज को तुड़वा दिया। आरएस कोल्ड स्टोर विक्रांत यादव के नाम पर है। वे जिला पंचायत सदस्य और सपा नेता हैं। उनकी मां शीला यादव वर्तमान में जैथरा ब्लॉक की प्रमुख हैं, जबकि पिता रामनाथ यादव पूर्व ब्लॉक प्रमुख रह चुके हैं।

रामनाथ सिंह यादव सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल सिंह यादव के करीबी रिश्तेदार हैं। रामनाथ सिंह यादव के परिवार की जनपद की राजनीति में तूती बोलती है। रामनाथ सिंह यादव के बड़े भाई रामेश्वर सिंह यादव सपा से पूर्व विधायक रहे हैं और उनकी भाभी वर्तमान में जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। यादव के सैफई परिवार से करीबी संबंध होने के चलते अब तक अधिकारी उन पर कार्रवाई करने से कतराते रहे थे।

Related Articles

Back to top button