लड़की के चक्कर में हुई थी अदनान शेख की पिटाई? वाइल्ड कार्ड को लेकर अरमान मलिक का दावा

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में अदनान शेख की एंट्री हुई है। अदनान के घर में आने से हलचल और ज्यादा बढ़ गई है। जहां कुछ नई गतिशीलताएं बन रही हैं तो कुछ पुरानी गतिशीलताएं थोड़ी अस्थिर प्रतीत हो रही हैं। लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक अपनी पत्नी कृतिका मलिक से अदनान शेख के बारे में बात करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया, जिसे जानकर दर्शक भी दंग रह गए हैं।

बातचीत में अरमान, कृतिका के सामने यह खुलासा करते नजर आए कि कुछ साल पहले अदनान की भीड़ ने पिटाई कर दी थी। अरमान ने खुलासा किया, ‘फैजू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम सब में से सबसे ज्यादा गुस्से वाला ये है। खाक गुस्से वाला है, कुछ लोगों ने एक बार इसे घेर कर बहुत मारा था रोड पे।’ जब कृतिका ने इसके पीछे का कारण पूछा, तो अरमान ने कहा, ‘लड़की के चक्कर में मार खाई थी इसने।’ कृतिका तब हैरान रह गईं ।

शो के पहले दिन ही इसी एपिसोड में अपना रुख साफ करते हुए अदनान ने नेजी के सामने खुलासा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए क्लिप के केवल कुछ सेकंड को एडिट किया गया और सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया। दरअसल, उन्होंने भी जवाबी कार्रवाई की थी और पलटवार किया था, हालांकि, ऐसा कभी नहीं दिखाया गया। जानकारी हो कि अदनान, टीम 007 से संबंधित हैं और वास्तविक जीवन में मिस्टर फैजू के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं। एल्विश यादव और लवकेश कटारिया के साथ भी उनकी प्रतिद्वंद्विता काफी मशहूर है।

इससे पहले दीपक चौरसिया के साथ बातचीत के दौरान, अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका ने साझा किया कि बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले वे शेख के बारे में क्या जानते थे। कृतिका ने पूछा कि अदनान नेजी को कैसे जानता है, जिस पर चौरसिया ने जवाब दिया कि वे एक ही शहर से हैं। अरमान ने तब खुलासा किया कि अदनान की टीम के सदस्यों में से एक ने पहले उनके साथ काम किया था। अरमान ने आगे कहा कि इस टीम मेंबर ने उनके कई राज खोले थे।

अरमान ने अपनी नाक पर उंगलियां रगड़कर नशीली दवाओं के सेवन का इशारा किया, जिस पर दीपक ने जवाब दिया कि यह काफी आम है। अरमान ने कहा, ‘इनका एक टीम मेंबर था, बहुत साल पहले मेरे यहां काम करता था। उसने भाई इनके सारे खुलासे कर रखे थे। क्या करते हैं क्या नहीं।’

Related Articles

Back to top button