अदा शर्मा का फोन नंबर हुआ लीक, केरल स्टोरी से नाराज़ फैंस ने उठाया ऐसा कदम

अदा शर्मा का नंबर हुआ लीक केरल स्टोरी में नजर आ चुकीं अदा शर्मा का नंबर लीक हो गया है। उनके नंबर को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके बाद से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

अदा शर्मा नंबर लीक: केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस फिल्म में अदा शर्मा की अहम भूमिका है।  एक्ट्रेस का नंबर इंस्टाग्राम पर लीक हो गया है। इसके चलते अब उन्हें जमकर अपमानित होना पड़ रहा है। कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है.

इंस्टाग्राम पर Jhamunda_bolte नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने अदा शर्मा का नंबर इंस्टाग्राम पर लीक कर दिया है. इसके अलावा इस अकाउंट से धमकी दी गई है कि उनका नया नंबर भी लीक कर दिया जाएगा। नंबर लीक होने के बाद से विवादास्पद इंस्टाग्राम अकाउंट को निष्क्रिय कर दिया गया है। हालांकि, अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अदा शर्मा के फैन्स मुंबई साइबर सेल से यूजर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस बीच वह जल्द ही फिल्म द गेम ऑफ गिरगिट में नजर आएंगी। इसमें वह एक पुलिस अफसर के रोल में होंगी।  अंत में उन्हें काफी खतरनाक कदम उठाने पड़ते हैं। अदा शर्मा ने इस बारे में बताते हुए कहा.

Related Articles

Back to top button