दिल्ली की सड़कों पर उतरी ‘आप’ सरकार, मनीष सिसोदिया ने कहा- अब होंगे सब काम

नई दिल्ली:  दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्रियों ने रविवार को एक बैठक कर यह निर्णय लिया था कि दिल्ली सरकार के सभी मंत्री सड़कों पर उतरेंगे। वे सड़कों का निरीक्षण करेंगे और जहां पर भी टूटी-फूटी सड़के दिखाई पड़ेंगी, उसे ठीक करवाने का काम करेंगे। आज सोमवार सुबह 6:00 बजे दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज की सड़कों पर उतरे दिखाई पड़े। उन्होंने जगह-जगह घुमघुमकर टूटी-फूटी सड़कों का हाल देखा और मौके पर मौजूद अधिकारियों को सड़कों को ठीक करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर मीडिया से मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद दिल्ली के कामकाज ठप हो गए थे, लेकिन अब उन्हीं के निर्देश पर सभी कैबिनेट मंत्री सड़कों पर उतरेंगे और सड़कों की हालत ठीक करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर दिल्ली की जनता का काम रोकने की कोशिश की गई थी, लेकिन अब यह कोशिश सफल नहीं होगी।

बीजेपी ने कहा, छवि चमकाने की नकली कोशिश
भाजपा दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने इसे दिल्ली सरकार की ‘नकली तरीके से छवि चमकाने की कोशिश’ बताया है। रविवार को उन्होंने कहा था कि दिल्ली सरकार उस कमजोर छात्र की तरह व्यवहार कर रही है जो पूरे साल पढ़ाई नहीं करता है, लेकिन परीक्षा के अंतिम दिनों में ज्यादा मेहनत कर कुछ अच्छा नंबर लाने की कोशिश करता है, लेकिन अक्सर इस तरह की कोई कोशिश सफल नहीं होती।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्रियों की यह कोशिश भी सफल नहीं होगी क्योंकि जनता ने यह देखा है कि पूरे 5 साल आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कोई काम नहीं किया है। उन्होंने केवल दिल्ली को लूटने का काम किया है। यही कारण है कि अब दिल्ली की जनता उन्हें सत्ता से हटाने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button