बारिश के मौसम में आया फुटवियर का नया स्टाइल, जो देगा लुक और करेगा कीचड़ से भी बचाव

फुटवियर न सिर्फ पैरों को गंदा होने से बचाते हैं, बल्कि उनकी खूबसूरती बढ़ाने के साथ-साथ आपके ओवरऑल लुक को भी खास बनाते हैं। ऐसे में क्यों न आप कुछ नए तरह के फुटवियर ट्राई करें।

यह मौसम थोड़ा उमस भरा होता है और बारिश कभी भी हो जाती है। छाते और रेनकोट से आप भीगने से तो बच जाती हैं, लेकिन आपके जूते जमीन पर जमा बारिश के पानी से नहीं बच पाते। इस स्थिति से बचने और अपने स्टाइल में भी कोई समझौता न करने के लिए आप कुछ खास शूज का चयन कर सकती हैं, जो कि हवादार, स्मार्ट, आरामदायक और हल्के हों। इस समय एक से बढ़कर एक स्टाइलिश फुटवियर बाजार में मौजूद हैं, जिनको अपनी पसंद के अनुसार वैरायटी चुनकर आप भी अपने पैरों की शान बढ़ा सकती हैं। आप इनको शॉर्ट्स, ड्रेस, जींस जैसे किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

एरिजोना सैंडल

एरिजोना सैंडल इस मौसम के लिए सबसे सही विकल्प माने जाते हैं, क्योंकि ये वाटरप्रूफ होते हैं और जल्दी सूख जाते हैं। इन का डिजाइन ऐसा होता है कि पानी जल्दी निकल जाए, जिससे पैरों में नमी और फिसलन नहीं रहती। इसके अलावा ये हल्के और आरामदायक होते हैं, जिससे इन को पहनकर चलना आसान होता है। ये दिखने में भी काफी स्टाइलिश लगते हैं।

स्नीकर्स

इस मौसम में कलरफुल स्नीकर पहनना आपके लुक को स्टाइलिश और मजेदार बना सकता है। बारिश के मौसम में अक्सर लोग जूते पहनना छोड़ देते हैं, लेकिन अगर आपको स्नीकर्स पहनना पसंद है तो आप हाई हील्स वाले स्नीकर्स ले सकती हैं। बस, एक बात का ध्यान रखें कि इस मौसम में हल्के रंगों से बचें, क्योंकि वे जल्दी गंदे दिखने लगते हैं। इसके बजाय बेज कलर को चुनें, जो अधिक व्यवहारिक होते हैं। इस तरह के स्नीकर्स जींस और शॉर्ट ड्रेस के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

फ्लिप फ्लॉप

फ्लिप फ्लॉप न केवल इस मौसम के लिए बेहतरीन होते हैं, बल्कि इनको किसी भी मौसम में पहना जा सकता है। आप इनको शॉर्ट्स, ड्रेस, जींस या किसी भी तरह के आउटफिट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। फ्लिप फ्लॉप को पानी से कोई नुकसान नहीं होता है और ये आसानी से सूख भी जाते हैं। आजकल आपको बाहर पहनने के लिए फ्लिप फ्लॉप में कई अलग-अलग डिजाइन भी मिल जाएंगे।

Related Articles

Back to top button