‘पठान 2’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, शाहरुख की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

शाहरुख खान के लिए फिल्म पठान काफी ज्यादा खास है। इस फिल्म ने ही उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दमदार वापसी कराई थी। अभिनेता को एक्शन अवतार में देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। पठान के बाद दर्शकों को इसके सीक्वल का लंबे समय से इंतजार है।

अब किंग खान की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, साइरस बरूचा के साथ एक पॉडकास्ट में मशहूर पटकथा लेखक अब्बास टायरवाला ने खुलासा किया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो चुकी है और अब इसके संवाद पर काम होना है।

निर्माताओं की ओर से फिल्म के सीक्वल को हरी झंडी दिए जाने की खबरों के बीच अब्बास ने पुष्टि की है कि पठान 2 पर काम चल रहा है। उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि स्क्रिप्ट संवाद के लिए लगभग तैयार है।” इस बातचीत में उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें और भी एक्शन फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने की पेशकश की जाएगी।

इस फिल्म में शाहरुख खान रॉ एजेंट पठान के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराते दिखेंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण की रुबीना के रूप में वापसी की उम्मीद जताई जा रही हैं। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के सीक्वल का निर्देशन नहीं करेंगे। साल 2023 की शुरुआत में पठान ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और शाहरुख खान की वापसी वापसी कराई थी। इसके बाद पठान 2 की उम्मीदें काफी बढ़ गई थीं। यह सीक्वल वाईआरएफ के विस्तारित स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हिट साबित हुई थी। वह जल्द ही किंग में दिखेंगे। इस फिल्म में सुहाना खान और अभिषेक बच्चन भी हैं। इसका निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button