सलवार-सूट पहनकर बप्पा के दरबार पहुंचीं आराध्या बच्चन, लोग बोले- अभिषेक नहीं दिखे?

देशभर में धूमधाम से गणेश उत्सव मनाया जा रहा है। लोग उत्साह और उल्लास के साथ गणेश जी का दस दिवसीय त्योहार हर्ष और उल्लास से मना रहे हैं। बॉलीवुड सितारे भी इस उत्सव में शरीक हुए तथा धूमधाम से बप्पा की पूजा-अर्चना की। अब हाल ही में, बॉलीवुड की दिवा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी और मां वृंदा राय के साथ जीएसबी गणेश सेवा मंडल में स्पॉट हुईं। इस बीच सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की बेटी आराध्या के लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं क्यों।

अलगाव की खबरों के बीच बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं ऐश्वर्या
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ जीएसबी गणेश सेवा मंडल में बप्पा के दर्शन को पहुंची। गणेश उत्सव के खास मौके पर पंडालों में भीड़ होनी लाजमी है। ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को भी इस परेशानी का सामना करना पड़ता है। हालांकि, इन सब के बीच आराध्या बच्चन ने सारी लाइमलाइट बटोरी हैं। आराध्या ने जब से अपना लुक बदला है हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

सोशल मीडिया पर आराध्या के लुक की हुई तारीफ
सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और आराध्या के लुक्स को लेकर बात हो रही है। पंडाल में आराध्या को पीले रंग की ड्रेस में स्पॉट किया गया। वहीं, ऐश्वर्या राय ने गुलाबी रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी। गणेश पंडाल में बप्पा के दर्शन के दौरान ऐश्वर्या राय के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

फैंस कि मिली ऐसी प्रतिक्रिया
ऐश्वर्या और आराध्या की वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हाय प्यारी प्यारी’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मां बेटी की जोड़ी डॉल की तरह है’। वही, कुछ लोगों ने ऐश्वर्या को ट्रोल करते हुए लिखा, लोग अभिषेक से तो पूछते हैं कि वो हमेशा अपनी मां और बहन के साथ नजर आते हैं लेकिन कोई ऐश्वर्या से क्यों नहीं पूछता कि वह हमेशा अपनी मां के साथ क्यों रहती हैं”।

इस फिल्म का थीं हिस्सा
वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों को लेकर काफी सिलेक्टिव हो गई हैं। उन्हें आखिरी बात ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में नजर आईं थीं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी बिजी चल रही हैं।

Related Articles

Back to top button