झोपड़ी में बैठी 12 साल की लड़की को खींच ले गया मगरमच्छ, 12 घंटे बाद मिला अधखाया शव

लखीमपुर खीरी:लखीमपुर खीरी के ईसानगर थाना क्षेत्र के पचासा मजरा ओझापुरवा गांव में झोपड़ी में बैठी 12 साल की लड़की को सोतिया नाले से निकला मगरमच्छ पानी में खींच ले गया। काफी खोजबीन के बाद उसका शव घर से करीब तीन किलोमीटर दूर बहराइच जिले के मोतीपुर रेंज में नाले से बरामद हुआ। अधखाया शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम गया। वन विभाग ने पांच लाख की आर्थिक सहायता दिलाने की बात कही है।

वन रेंज धौरहरा थाना ईसानगर क्षेत्र के पचासा मजरा ओझापुरवा गांव निवासी शेखर की 12 वर्षीय पुत्री रूपा देवी रविवार शाम घर के बाहर झोपड़ी में बैठी थी। तभी घाघरा नदी के सोतिया नाले से निकले मगरमच्छ ने रूपा पर हमला कर दिया और उसे नाले में खींच ले गया। यह देख घर में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने नाले में लड़की की तलाश शुरू की। सोमवार सुबह उसका अधखाया शव बहराइच जिले के मोतीपुर रेंज क्षेत्र में नाले से बरामद हुआ है। शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। क्षेत्रीय वनाधिकारी नृपेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि लड़की का शव बरामद हो गया है। फौरी तौर पर परिजनों को 10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि दी गई है। जल्द ही पांच लाख रुपये सहायता राशि भी दिलाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button