जल्द आएगी क्राइम-थ्रिलर सीरीज ‘फर्जी 2’, शाहिद कपूर के सह-कलाकार भुवन ने सीजन 2 पर दिया अपडेट

‘फर्जी’ ने भारत की अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी वेब सीरीज बनकर इतिहास रच दिया था। इस सीरीज में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, के के मेनन और भुवन अरोड़ा ने अहम भूमिका निभाई थी। क्राइम थ्रिलर इस सीरीज ने अपने पहले सीजन से ही काफी चर्चा बटोरी थी। अब जब निर्माता ‘फर्जी’ का सीजन 2 लेकर आ रहे हैं, ऐसे में ‘फर्जी’ में शाहिद के दोस्त की भूमिका निभाने वाले भुवन अरोड़ा ने बहुप्रतीक्षित सीजन ‘फर्जी 2’ के बारे में अपडेट साझा किया है।

भुवन अरोड़ा ने दिया ‘फर्जी 2’ पर अपडेट
भुवन अरोड़ा ने वेब सीरीज ‘फर्जी’ में फिरोज की भूमिका निभाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान भुवन ने कहा कि “राइटर्स रूम चालू है” यानी की वेब सीरीज ‘फर्जी 2’ पर जोरों से काम चल रहा है। इसके साथ ही भुवन ने बताया कि वेब सीरीज ‘फर्जी 2’ के प्री-प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। भुवन ने कहा, “आ रही है, पक्का आ रही है। लेखकों का कमरा तैयार है। हमने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन मुझे लगता है कि हम यह कर रहे हैं। इस समय हर कोई व्यस्त है। सब लोग अपना अपना काम कर रहे हैं।”

भुवन ने की विजय और शाहीद की तारीफ
भुवन ने राज एंड डीके सीरीज में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति जैसे बड़े सितारों के साथ काम करने के अपने अनुभव भी साझा किए। ‘फर्जी’ अभिनेता ने विजय को “शानदार अभिनेता” और शाहिद को “प्यारा अभिनेता” कहा। उन्होंने के के मेनन की भी तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने काम में “शानदार” हैं। गुलाब का उदाहरण देते हुए अभिनेता ने कहा कि वह उनके आस-पास “ऑर्किड” जैसा महसूस करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2023 में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने पुष्टि की थी कि ‘फर्जी 2’ बन रही है क्योंकि इसको मिला दर्शोकों का रिस्पांस सबसे अद्भुत था। शाहिद ने कहा था, क्योंकि पहला सीजन ‘फर्जी’ ओपन-एंडेड था, इसलिए सीरीज 2 में और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। बता दें ‘फर्जी’ का पहला सीजन आठ एपिसोड तक चला और इसका प्रीमियर 10 फरवरी, 2023 को हुआ था। इसमें राशि खन्ना, रेजिना कैसेंड्रा और मनोज बाजपेयी भी नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button