परिवार के साथ पहाड़ों की रानी की सैर पर पहुंचे कुमार विश्वास, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई फोटो

मसूरी:मशहूर कवि डाॅ. कुमार विश्वास आज अपने निजी दौरे पर परिवार के साथ मसूरी पहुंचे। इस दौरान उन्होने अपने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई। साथ ही जिस बुक शाॅप में अंग्रेजी लेखक रस्किन बांड प्रशंसकों को मिलने आते हैं वह उस बुक शाॅप में भी पहुंचे। उन्होंने रस्किन बांड को अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं भेजी।

कुमार विश्वास सुबह पहाड़ों की रानी की सैर पर पहुंचे। उन्होंने खुशनुमा मौसम का आनंद लिया, साथ ही परिवार के साथ मालरोड भी घूमे। वहीं, मालरोड स्थित एक बुक शाॅप पहुंचे। बुक शाॅप संचालक सुनील अरोड़ा ने उनका स्वागत किया। उन्होंने बताया कि कुमार विश्वास को जब कुर्सी पर बैठने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि ये कुर्सी रस्किन बांड की है, इसलिए उस पर नहीं बैठ सकते। लेकिन जब उनको बताया गया कि ये कुर्सी ऑथर की है तो उसके बाद वह कुर्सी पर बैठे।

उन्होंने ऑथर डायरी में लिखा कि पहाड़ों की रानी मसूरी में तीन दशक पहले जिस कुर्सी पर अपने प्रिय लेखक रस्किन बांड को बैठे देखा था, आज उस पर बतौर लेखक बैठकर ईश्वर के प्रति कृतज्ञ हुआ। वहीं, मीडिया कर्मियों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने निजी दौरा बताकर बात करने से मना कर दिया ।

Related Articles

Back to top button