ढाका की झील में मिला महिला पत्रकार का शव, मरने से पहले दोस्त के लिए लिखा पोस्ट, होने वाला था तलाक

बांग्लादेश में ढाका की एक झील में 32 वर्षीय महिला टीवी पत्रकार का शव मिला। मृतक की पहचान सारा रहनुमा के तौर पर की गई है। उनका शव ढाका के हातिरझील झील में तैरता हुआ पाया गया। ढाका मेडिकल कॉलेज-अस्पताल (डीएमसीएच) पुलिस आउटपोस्ट के प्रभारी इंस्पेक्टर बच्चू मिया ने झील से शव मिलने की पुष्टि की। राहगीरों ने शव को झील से बाहर निकाला और उसे डीएमसीएच ले जाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि महिला की मौत रात के दो बजे ही हो गई थी। सारा ने मरने से पहले अपने दोस्त के लिए एक सोशी मीडिया पर पोस्ट भी लिखा था। मृतक के पति ने बताया कि उनका जल्द तलाक होने वाला था।

स्थानीय लोगों ने झील से निकाला शव
सारा रहनुमा के शव को अस्पताल में पहुंचाने वाले सागर ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “मैंने हातिरझील झील में एक शव को तैरता हुआ देखा। बाद में उसे ढाका मेडिकल कॉलेज-अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।” मरने से पहले सारा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुस पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने फहीम फैजल नाम के व्यक्ति को टैग किया था।

पोस्ट में सारा ने लिखा, “आपके जैसा दोस्त पाकर अच्छा लगा। भगवान हमेशा आपका ध्यान रखे। आशा करती हूं कि आप अपने सपनों को जल्द पूरा करेंगे। मुझे मालूम है कि हमने बहुत सारी चीजों की योजना बनाई हैं। उसे पूरा न कर पाने के लिए माफी मांगती हूं। भगवान आपको जीवन के हर पहलू में आशीर्वाद दें।” इससे पहले एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “मौत के समान जीवन जीने से मरना बेहतर है।”

Related Articles

Back to top button