अक्षरा सिंह ने शेयर की ये तस्वीर , दिखी होठों पर उंगली लगाए

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री और सिंगर हैं। उन्होंने इस इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिस वजह से वह उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो सबसे ज्याद फीस जार्च करती हैं।

इतना ही नहीं, उनके गाए गाने भी फैंस की जुबां पर चढ़े रहते हैं। इसी वजह से अक्षरा सिंह का चर्चाओं में रहना आम बात है। लेकिन दूसरी ही तरफ, अक्षरा का विवादों से भी गहरा नाता रह चुका है। ऐसे में उन्हें कई बार लोगों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा। लेकिन अब लगता है अक्षरा सिंह की आलोचना करने वाले लोग एक्ट्रेस को पसंद करने लगे हैं। तभी तो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर नए हेटर्स की मांग की, तो एक यूजर ने उन्हें पतली होने की सलाह दे दी।

हाल ही में, अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में अक्षरा अपने होठों पर उंगली लगाए हुए बैठी हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि, एक्ट्रेस किसी को चुप होने के लिए कह रही हैं। तस्वीर में अक्षरा सिंह के पीछे वाली दीवार पर अंग्रेजी में बढ़ा-बढ़ा लिखा है, ‘हेटर्स।’ लुक की बात करें तो, इस तस्वीर में अक्षरा सिंह ने हरे रंग का टॉप पहना है। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘नए हेटर्स की जरूरत है। पुराने वाले मुझे पसंद करने लगे हैं। क्या आप बनेंगे?’

अक्षरा सिंह के इस पोस्ट पर यूजर्स तेजी से कमेंट कर रहे हैं। खास बात ये है कि, इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अब यूजर्स दो पक्षों में बंट चुके हैं। कुछ लोग अक्षरा की उनके इस पोस्ट के लिए तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अक्षरा सिंह को पतली होने की सलाह तक दे दी। यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, ‘थोड़ी पतली हो जाओ।’ हालांकि, इस यूजर को अक्षरा के फैंस ने जमकर लताड़ भी लगाई।

Related Articles

Back to top button