Mission Raniganj Box Office Collection Day 2: मिशन रानीगंज का दूसरे दिन खुला खाता, जाने कितनी हुई कमाई

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की मिशन रानीगंज रिलीज हो गई है। ट्रेलर से लेकर गाने तक ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया है। रिलीज होने के बाद समीक्षकों और दर्शकों का रिव्यू भी अच्छा देखने को मिल रहा है।

रिलीज के दूसरे दिन कमाई में उछाल देखने को मिला है।

फिल्म ने कि इतनी कमाई

दूसरे दिन फिल्म ने 4 करोड़ की कमाई की है जो कि पहले दिन के मुकाबले डबल है। इसके बाद फिल्म की कमाई 6.80 करोड़ हो गई है। पहले दिन की बात करें तो फिल्म ने 2.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। अक्षय कुमार की फिल्म का बजट 55 करोड़ है।

फिल्म स्टारकास्ट

मिशन रानीगंज से पहले अक्षय मिशन मंगल, रामसेतु और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने पसंद नहीं किया। गदर 2 के साथ रिलीज हुई ओएमजी 2 को ऑडियंस का खूब प्यार मिला है। मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार के अलावा कुमुद मिश्रा , पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य और रवि किशन इसमें मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन, रजनीकांत 32 साल बाद फिर साथ आएंगे: उनकी पिछली फिल्में देखें

कहानी:

फिल्म की कहानी जसवंत सिंह गिल पर आधारित है जो आईआईटी धनबाद के इंजीनियर थे। वेस्ट बंगाल में 1989 में रानीगंज कोयले की खदान में एक हादसा हुआ था जिसमें 350 फीट नीचे कई मजदूर फंस गए थे। तब जसवंत ने दो दिन में 65 मजदूरों की जान बचाई थी। जसवंत के इसी महान काम को ‘मिशन रानीगंज’ में दिखाया गया है। फिल्म की शुरुआत जसवंत बने अक्षय और उनकी पत्नी निर्दोष कौर यानी परिणीति चोपड़ा के साथ शुरू होती है।

Related Articles

Back to top button