Adipurush नहीं चली तो क्या हुआ? Prabhas ने टॉप सितारों में शाहरुख-अल्लू को पछाड़ा.

हाल ही ormaxmedia की ओर से टॉप एक्टर्स की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें प्रभास ने कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया है.

ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ फिलहाल ओटीटी पर देखी जा रही है और नेटफ्लिक्स पर व्यूअरशिप का प्रतिशत ठीक है. फिल्म में सैफ अली खान और कृति सेनन ने भी अहम किरदार निभाया था. अब प्रभास अपनी अगली फिल्म ‘सालार’ पर फोकस कर रहे हैं.

टॉप एक्टर्स की इस लिस्ट में प्रभास दूसरे पायदान पर हैं. यानी ‘आदिपुरुष’ की विफलता का ब्रैंड प्रभास पर कोई खास असर नहीं पड़ा है. प्रभास फैंस के बीच हिट हैं और उन्हें दर्शक देखना पसंद करते हैं. प्रभास के नाम से ​फिल्में बिकती हैं. यही कारण है कि दर्शकों को अब ​उनकी फिल्म ‘सालार’ का बेसब्री से इंतजार है.

टॉप ए​क्टर्स की इस लिस्ट में बॉलीवुड ​के किंग खान यानी शाहरुख खान तीसरे नम्बर पर हैं. साल की शुरुआत में ‘पठान’ के जरिए शाहरुख ने एक बार फिर दर्शकों के ​बीच जगह बना ली है और अब फैंस को उनकी फिल्म ‘जवान’ का इंतजार है, जो 7 सितम्बर को रिलीज हो रही है.

टॉप एक्टर्स की इस लिस्ट में एसएस राजामौली की​ फिल्म ‘आरआरआर’ के एक्टर जूनियर एनटीआर ने चौथे नम्बर पर जगह बनाई है. जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग काफी है और अब दर्शकों को उनकी फिल्म ‘देवरा’ का इंतजार है जो अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर साउथ में एंट्री कर रही हैं.

इस लिस्ट में चौंकाने वाला पांचवा नाम थाला अजीत का है. अजीत ने सलमान और अल्लू जैसे सितारों को पीछे छोड़ते हुए पाचवीं पॉजिशन हासिल की है. लिस्ट में छठे नम्बर पर अल्लू अर्जुन, सातवें नम्बर पर सलमान खान, आठवें नम्बर पर राम चरण, नौवें नम्बर पर अक्षय कुमार और दसवें नम्बर पर ‘कंगुवा’ स्टार सूर्या हैं.

टॉप एक्टर्स में पहले नम्बर मास स्टार थालापति विजय हैं. ​विजय की फिल्मों का दर्शकों के बीच काफी क्रेज रहता है. प्रभास, शाहरुख, अल्लू सभी को पीछे छोड़ते हुए विजय इस लिस्ट में अक्सर टॉप पर ही रहते हैं. फिलहाल विजय अपनी फिल्म ‘लियो’ में बिजी हैं. लोकेश कनगराज निर्देशित यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button