समलैंगिक लड़की से बेटी का पीछा छुड़ाने के लिए तांत्रिक को दिए थे माँ ने लाखो रूपए लेकिन फिर…

यूपी के शाहजहांपुर की समलैंगिक लड़की की खीरी के जंगल में हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या में युवती की सहेली और सुपारी लेने वाले तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मोहम्मदी के जंगल से पुलिस ने युवती का कुछ सामान और गहने भी बरामद किए हैं।  सहेली की मां ने ही समलैंगिक लड़की से बेटी का पीछा छुड़ाने के लिए तांत्रिक को डेढ़ लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी थी।

तांत्रिक लड़की को जंगल में ले गया। वहां दो मंत्र पढ़े और आंखें बंद कर लेटने को कहा। फिर चादर ओढ़ाकर गड़ासे से उसकी गर्दन काट दी। दो महीने से लापता लड़की का कंकाल रविवार को खीरी के मोहम्मदी रेंज के जंगल में मिला था।

रामचन्द्र मिशन के मिश्रीपुर के परविन्दर ने तहरीर दी थी कि बहन पूनम उर्फ प्रिया 18 अप्रैल से लापता है। आरसी मिशन थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज थी। चौकी प्रभारी सराय काइयां शिवम कुमार ने जांच की।

पुलिस ने मुख्य अभियुक्त रामनिवास को गिरफ्तार किया। तांत्रिक से जेवर बरामद किये। तांत्रिक की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल गंड़ासा, मोबाइल आदि बरामद किये। मुकदमे में सह आरोपी प्रीति सागर को भी 20 जून को पुवायां से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने तांत्रिक और लड़की को कोर्ट में पेश किया।

Related Articles

Back to top button