फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ ओटीटी पर मचा रही धमाल, ड्रग गेम में फंसे Shahid Kapoor

शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ ओटीटी पर आ गई है। फिल्म को जियो सिनेमा पर रिलीज किया गया है। फिल्म में शाहिद के अलावा रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल भी नजर आ रहे हैं। ‘ब्लडी डैडी’ को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया है, जो साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म ‘स्लीपलेस नाइट’ का हिंदी रिमेक है। बता दें कि यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें एक पिता और बेटे के रिश्ते को दिखाया गया है। तो आइए जानते हैं फिल्म की कहानी…

कहानी है दिल्ली में रहने वाले एक नारकोटिक्स अफसर सुमैर (शाहिद कपूर) की, जो पत्नी से अलग अपने बेटे अथर्व के साथ रहता है। बेटा भले ही अपने पिता के साथ रहता है लेकिन वह अपने पापा से खुश नहीं है। फिल्म की शुरुआत होती है बेहद ही थ्रिलर अंदाज में, जहां सुमैर अपने साथी के साथ मिलकर ड्रग्स से भरा बैग लूटने जाता है। यह पूरी लड़ाई वह मास्क पहन कर करता है। वहीं गुंडों से लड़ने के बाद सुमैर को बैग तो मिल जाता है, लेकिन ड्रग्ज माफिया के गुंडे उसे देख लेते हैं।

अब आता है कहानी में ट्विस्ट जब ड्रग्स माफिया का सरगना सिकंदर (रोनित रॉय) सुमेर के बेटे अथर्व को किडनैप कर लेता है। बेटे के बदले सिकंदर सुमैर से लूटा हुआ बैग वापस मांगता है। इस दौरान सिकंदर के साथ-साथ सुमैर के डिपाटर्मेंट के भी कुछ लोग उनके सामने मुश्किल बनकर खड़े हैं। अब ऐसे में सुमैर अपने बेटे को ढूंढ़ने में कैसे सफल हो पाएगा? क्या वह सिकंदर को बैग लापस करेगा? इन सभी सवालों के जवाब के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी।

Related Articles

Back to top button