विक्की कौशल ने किया पत्नी कैटरीना की इस आदत का खुलासा, हर हफ्ते घर पर स्टाफ के साथ बजट मीटिंग…

विक्की कौशल इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर न सिर्फ अपने करियर और फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें भी शेयर करते नजर आ रहे हैं।

व्यक्तिगत मोर्चे पर, विक्की कैटरीना कैफ के साथ एक सफल वैवाहिक जीवन जी रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने खुलासा किया कि कैटरीना कैफ हर हफ्ते बजट मीटिंग करती हैं।

विक्की कौशल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि कैट हर हफ्ते घर पर स्टाफ के साथ बजट मीटिंग करती हैं। इस दौरान कई मजेदार अनुभव होते हैं। बैठक के दौरान, पूरा स्टाफ इकट्ठा होता है और सदन के बजट पर चर्चा की जाती है

पैसा कैसे खर्च हो रहा है, इसकी गणना की जाती है। विक्की ने आगे कहा कि जब ये चर्चा होती है तो उन्हें बहुत मजा आता है। विक्की कौशल ने कहा कि वह इस बजट बैठक के दौरान पॉपकॉर्न लेकर बैठते है। इस दौरान देखा जाता है कि दोनों में से कौन कम महंगा है।

वीका ने कहा कि बैठक में वे देखते हैं कि क्या खरीदा जा रहा है और कौन ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहा है। अगर वह कोई ऐसी चीज खरीद रहे हैं जिसमें विक्की की ज्यादा दिलचस्पी है तो कटरीना कहती हैं कि उन्हें बजट का ध्यान रखना चाहिए।

Related Articles

Back to top button