गुड्डू पंडित से बदला लेगी माधुरी भाभी ?, मिर्जापुर 3 के लिए दिल थामकर बैठे फैंस

मिर्जापुर 3 का फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं. माधुरी, मुन्ना भैया की पत्नी बनी है. हालांकि मिर्जापुर सीजन 2 में गुड्डू पंडित (अली फज़ल) मुन्ना को गोली मार देते है. ईशा ने सीरीज की कहानी को लेकर नया अपडेट दिया है, जिसे जानकर फैंस खुश हो जाएंगे.

ईशा मिर्जापुर में माधुरी यादव की भूमिका निभा रही हैं. मिर्जापुर सीजन 3 में वह मुन्ना भैया की विधवा के रूप में नज़र आएंगी और अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फज़ल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) से भिड़ेंगी. उम्मीद की जा सकती है की ये शो जल्द रिलीज़ हो सकती क्योंकि इसकी शूटिंग नवंबर 2022 तक पूरी हो चुकी है.

ईशा ने खुलासा किया कि मिर्जापुर 3 अपने आप में एक शक्तिशाली शो है जिसमें अजीबोगरीब ट्विस्ट और टर्न हैं, यह एक बदला, फैमिली ड्रामा से भरपूर परफेक्ट शो है. एक्ट्रेस ने कहा, “माधुरी यादव, जैसा कि हमने पहले ही सीज़न 2 में देखा था.

तो आप एक दमदर ड्रामा देखने के लिए तैयार रहे. इस समय मैं शो के बारे में और कुछ ज़्यादा नही बता सकती जब शो रिलीज़ के करीब होगा तब आपको और जानकारी दी जायेगी. फिलहाल तो मुन्ना की मौत के बारे में दर्शक अभी भी भ्रमित हैं- मैं इसे व्यक्तिगत अनुभव से जानती हूं.”

Related Articles

Back to top button