जब सिर्फ खाने के लिए कमाई करना चाहते थे Nawazuddin Siddiqui कहा-“ऐसा लगा कि जैसे अब मैं मरने वाला हूं…”

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी  की दमदार एक्टिंग की दुनिया दीवानी है. वह अपने हर किरदार को इतनी संजीदगी से निभाते हैं कि उनके फैंस हैरान हो जाते हैं.

आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये की फीस लेते हैं. उनके साथ बड़े-बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स काम करना चाहते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब नवाजुद्दीन के पास खाने तक के लिए पैसे नहीं थे. उनके बाल झड़ने लगे थे और वह बेहद कमजोर हो गए थे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि वह कभी स्टार नहीं बनना चाहते थे और ऐसा उनका कोई सपना नहीं थी. वह सिर्फ खाने के लिए कमाना चाहते थे, जिससे आसानी से जीवन यापन किया जा सके. एक्टर ने खुलासा किया कि एक ऐसा वक्त था जब उनके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं होते थे. ऐसे में वह अपनी भूख मिटाने के लिए दोस्तों के घर पहुंच जाया करते थे और खाना खाया करते थे. 

उन्हें कोई काम नहीं मिलता था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि ठीक से खाना नहीं खाने की वजह से वह बेहद कमजोर हो गए थे. उनके बाल भी झड़ने शुरू हो गए थे. उन्होंने कहा, ‘मैं जब पैदल चलता था तो बहुत ज्यादा थक जाता था. उस वक्त ऐसा लगा कि जैसे अब मैं मरने वाला हूं, ज्यादा दिनों तक जी नहीं पाऊंगा.’

Related Articles

Back to top button